अनुकंपा की राजनीति कर के बिहार का मुख्यमंत्री बनना सपना ही रह जाएगा:कुमार सत्यम

kumar satyam

छात्र जदयू के मुख्य प्रवक्ता कुमार सत्यम बिहार की राजनीति में उभरते हुए नेता के रूप में जाने जातें है.आए दिन इनके बयान मीडिया की सुर्खिया में बनी रहती है. आज ही कुमार सत्यम का एक बयान सामने आया है जिसमें वह तेजश्वी यादव को घेरते हुए दिख रहें हैं.उन्होंने अपने इस बयान में यह कहा है की तेजश्वी यादव भ्रष्टाचार के राजकुमार है इनका काम बस ट्विटर से ही बिहार की जनता का सेवा करना है उनका यह बयान तब आया है जब तेजश्वी यादव लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने की बजाय सोशल मीडिया पर जायदा सक्रीय है.

आगे भी कुमार सत्यम ने कहां की इसमें तेजश्वी यादव का कोई दोष नहीं क्योंकि इनके राजनीति का ढांचा ही अनुकंपा से तैयार हुआ है तो यह कहां से बिहार के गरीब, मजदूर और लाचार जनता का पीड़ा समझ और महसूस कर पाएंगे।आज जब पूरा बिहार एकजुट होकर इस वैश्विक महामारी से लड़ रहा है तो ये राजकुमार बिहार से बाहर मांद में बैठकर कर हीं ट्विटर ट्विटर खेल रहे थे और जब लोगों ने खोजबीन करना शुरू किया तो यह आधी रात को चोरों की भांति बिहार पहुंचे हैं!
जनाब आप से नहीं हो पाएगा आप बस अब रहने दीजिए सेवा करने का ढोंग बंद करके आप क्रिकेट की दुनिया में वापस चले जाएं उसी में आपका भी भला है और बिहार के जनता का भी.

livehunt से बातचीत के दौरान कुमार सत्यम ने कहां है इस बार भी राजद अपना पिछली बार के तरह खाता भी नहीं खोल पाएगी।आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में नितीश कुमार का मुख्यमंत्री बनना निश्चित है क्युकी बिहार के लिए जो काम नितीश कुमार ने किया है और कर रहें है वह पूरी दुनिया देख रही है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: