बिहार में CORONA का कहर जारी

NITISH KUMAR

देश और पुरे बिहार में कोरोना का कहर जारी है बिहार सरकार कोरोना पर लगाम लगाने की पूरी कोसिस कर रहे है लेकिन कोरोना अपना कहर बरपा रहा है बिहार के सभी ज़िलों में अब कोरोना फैल चूका है आपको बता दू की राजधानी पटना में कोरोना मरीजों की संख्या अब काफी बढ़ चूका है वही साथ ही बिहार में एक और कोरोना से आज मौत हो गई और जिसके बाद बिहार में कोरोना से  अब तक 8 लोग जान गवा  चूका है आपको बता दू जिस शख्स का कोरोना से मौत हुई है वह हाल फिलहाल में ही मुंबई से आया था और उसे डायबिटीज था।

मिली जानकारी के अनुसार यह प्रवासी मजदूर था और मुबंई से आने के बाद इसकी तबियत बिगड़ी हुई थी. जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान ही अपना जान गवा दिए आपको बता दू जिस शख्स की मौत हुई है वह शख्स 55 साल की उम्र के थे वही बात करे राजधानी पटना में छह संक्रमित समेत शनिवार को और 112 लोग कोरोना का शिकार हुए हैं.वही पुरे बिहार में भी एक दिन में सबसे ज्यादा 146 कोरोना के मरीज मिले है जिसके बाद बिहार में कोरोना के मरीज की संख्या कुल 1178 हो चूका है।आपको बता दू की राजधानी पटना में जो पाँच कोरोना संक्रमित मिले है उनमे चार BMP-14 के जवान है

वही इसके आलावा एक कोरोना संक्रमित पटना के बख्तियारपुर का है वही एक दिन  में 146 संक्रमित मिलने के बाद एक दीं में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज मिले है शुक्रवार तक राज्य में संक्रमितों की संख्या 1033 थी। शनिवार को कोरोना संक्रमित खगडि़या निवासी एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। बिहार में कोरोना से मरने वालों कुल संख्या अब 8 हो गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: