चिराग ने गिरिराज को विवादित बयान पर लतारा


पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने शनिवार को बेगूसराय के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गिरिराज सिंह को अपने बातों को मर्यादा में रहकर बोलने की सलाह दी, जो पूर्व में nda को राजनीतिक रूप से काफी परेशानी में डाल चुके हैं.

चिराग ने बोला “गिरिराज सिंह को हाल के दिल्ली चुनाव परिणाम से एक सबक सीखने की कोशिश करनी चाहिए। वह लगातार विवादास्पद बयान दे रहे हैं जो राष्ट्र में अराजकता की स्थिति पैदा करते हुए देश को सामाजिक और सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने की सेवा करते हैं। हम साथ जाने में विश्वास करते हैं। सभी समुदायों और धर्मों और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से हम यही उम्मीद करते हैं.

यहां तक ​​कि अमित शाह ने भी स्वीकार किया है कि सिंह के बयान से पार्टी को नुकसान पहुंचा है और यह उनके बयानों के कारण है कि भाजपा दिल्ली में चुनाव हार गई, ”उन्होंने कहा।कुछ हफ्ते पहले, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिंह को विभाजनकारी बयान देने से रोकने का निर्देश दिया था, जो राज्य के चुनावों में पार्टी की वापसी के लिए जारी है।

पूर्णिया में बुधवार को हिंदुओं और मुसलमानों को विभाजित करने के लिए सिंह ने ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय स्वतंत्रता के पिता (अर्थात्, गांधी, नेहरू और अन्य) ने गंभीर त्रुटि की थी। पाकिस्तान के सभी मुसलमानों को नहीं मारना उनकी गलती थी ।”हमारे पूर्वजों ने सभी मुसलमानों को पाकिस्तान नहीं भेजने की घोर गलती की। हम अब इन त्रुटियों के लिए भारी कीमत चुका रहे हैं,” उन्होंने कहा था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: