जहां देखो वहीं गोली मार दो…..

पुलिस ने कि उत्तर-पूर्व दिल्ली के कुछ हिस्सों में ‘शूट-ऑन-विज़न’ आदेश जारी किया गया है क्योंकि मंगलवार रात राजधानी में हिंसा जारी थी। दिल्ली पुलिस के उत्तर-पूर्व जिला विभाग के सूत्रों के मुताबिक, शूट-ऑन-विज़न ऑर्डर की घोषणा उत्तरपूर्व दिल्ली के कुछ हिस्सों में की गई है , जबकि चार इलाके भी कर्फ्यू में हैं।

नई दिल्ली के कुछ हिस्सों में नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत झड़पों के दौरान मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई, दंगाइयों ने दुकानों को जलाने और लूटपाट करने, पथराव करने और लोगों की पिटाई करने के साथ। अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि 48 पुलिस कर्मियों और कई पत्रकारों सहित 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं चंद बाग, भजनपुरा, मौजपुर-बाबरपुर, और जाफराबाद सहित कई इलाकों में और सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है।

सीए-विरोधी प्रदर्शनकारियों द्वारा जफराबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर एक सड़क को अवरुद्ध करने के बाद रविवार को शुरू हुई हिंसा और भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सीएए के पक्ष में एक सभा बुलाई,और उस सभा के बाद हिंसा का दौर शुरू हो गया जो अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ‘शूट-ऑन-विज़न’ के बाद हिंसा में थोड़ी कमी दिख रही है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: