दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नितीश कुमार की गंभीरता काबिलेतारीफ है- कुमार सत्यम

पटना- छात्र जदयू के मुख्य प्रवक्ता और बिहार के दिग्गज छात्र नेता कुमार सत्यम ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना पुलिस की तत्परता और गंभीरता की प्रशंसा करते हुए कहा कि पटना पुलिस ने अभिनेता सुशांत के पिता द्वारा दर्ज प्राथमिकी पर जो त्वरित संज्ञान लेकर जांच के काम में जुट जाने के साथ-साथ मुंबई तक पहुंचने का जो कार्य किया है वो काबिलेतारीफ है। इससे पूरे बिहार की जनता को भरोसा हो गया है कि अब सुशांत के मामले का पर्दाफाश होगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

कुमार सत्यम ने कहा कि हमसभी बिहार के लोग अभिनेता सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि अभी तक इतने बड़े मामले में एक महीना से अधिक गुजर जाने के बाद भी ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई और ना ही कथित आत्महत्या से पर्दा उठ सका है जो मुंबई पुलिस को संदेह के घेरे में डालती है। जिससे हमसभी बिहारवासी और अभिनेता सुशांत के फैंस अचंभित और चिंतित हैं। हमसबों को न्याय मिलने की उम्मीद बढ़ी है कि सुशांत केस में अब पटना पुलिस को हस्तक्षेप करने का मौका मिल गया है और पूरा विश्वास है कि पटना पुलिस निश्चित तौर पर सुशांत मामले का उदभेदन करेगी।

सुशांत के मामले में पटना पुलिस की कार्यक्षमता को इसी से समझा जा सकता है कि पिता द्वारा दर्ज एफआईआर के तुरंत बाद हीं जांच करने मुंबई रवाना हो जाती है जिससे हमसबों को पटना पुलिस के काम करने के तरीके से न्याय मिलने की आस जगी है लेकिन यह मामला बिहार से अलग राज्य महाराष्ट्र से संबंधित है और इस केस में बॉलीवुड के कई हस्तियों के शामिल होने की आशंका है साथ ही साथ जिस तरह सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य पर जो आरोप लगाया है वो बेहद गंभीर है इसलिए ऐसे हाइप्रोफाइल मामले की जांच सीबीआई से ही कराई जानी चाहिए। सीबीआई जांच की मांग को लेकर देश भर में खासकर बिहार में आंदोलन अनवरत जारी भी है और आगे भी जारी रहेगी।

कुमार सत्यम ने बिहार सरकार की तारीफ करते हुए यह कहां आदरणीय मुख्यमंत्री जी के कारण ही ये सब हो सका है आगे उन्होंने यह भी नितीश कुमार शुरुआत से ही इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं और ये जो लंबा समय लगा है वह बिहार सरकार के धैर्य का ही परिचय है जब आदरणीय मुख्यमंत्री जी को यह लगा की मुंबई पुलिस इसमें ढिलाई बरत रही है तो उन्होंने तुरंत पटना पुलिस को इस पर करवाई करने का निर्देश दिया है,और बिहार के आम जन मानष में यह संदेश दिया है की बिहार का एक भी नागरिक के साथ अगर कुछ भी गलत होता है तो नितीश कुमार उसके साथ खरे होते हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: