सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऋषि कपूर के मौत से कुछ देर पहले का वीडियो,परिवार ने जताई नाराजगी

ranbir kapoor rishi kapoor nitu singh

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के चलते 30 अप्रैल को निधन हो गया। देर शाम उनका अंतिम संस्कार भी मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर कर दिया गया। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर अस्पताल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के आने के बाद कई सेलेब्स ने सवाल उठाए कि कैसे अस्पताल से इस तरह का वीडियो बाहर आ सकता है।

बता दें कि ऋषि कपूर का पहले एक वीडियो वायरल हआ जिसमें वह एक मेडिकल स्टाफ मेंबर के साथ नजर आ रहे थे। यह वीडियो 2 महीने पुराना था। इसके बाद ऋषि कपूर का एक नया वीडियो सामने आया। जिसे उनकी मौत से एक रात पहले का बताया जा रहा है।

यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है। वीडियो देखकर ये साफ है कि उसे चोरी से हाइड कैमरे से शूट कि‍या गया है। इसी बात पर कई सेलेब्स की प्रतिक्र‍िया आनी शुरू हो गई है। कई लोगों ने अस्पताल की लापरवाही पर सवाल उठाए हैं।

टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने ट्विटर पर लिखा, सोशल मीडिया फॉरवर्ड मेरे पास आया जिसमें वार्ड ब्वॉय या कोई और अस्पताल में बेड पर लेटे ऋषि कपूर के साथ वीडियो बना रहा था। मैंने उसे देखा। यह उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन है। अगर आपके पास ऐसा कोई वीडियो आए तो उसे फॉरवर्ड करने के बजाए डिलीट करें। मैंने कर दिया।

कुशाल टंडन ने अपने दूसरे ट्वीट में यह भी साफ किया कि जिस वीडियो की वो बात कर रहे हैं वो गाने वाले शख्स की नहीं, उनके पास कोई दूसरी वीडियो भी आई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: