बॉलीवुड में भी फैला कोरोना वायरस का डर

कोरोना वायरस से दुनिया के ज्यादातर देश परेशान हैं। फिल्मों की रिलीज डेट शिफ्ट हो रही है। कई इवेंट्स कैंसल हो गए हैं। जेम्स बांड सीरिज की आगामी फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ जैसी बड़ी फिल्म पर भी इसका असर हुआ है और यह अब अप्रैल की बजाय नवम्बर में देखने को मिलेगी। कई कलाकारों ने अपनी विदेश यात्राएं कैंसल कर दी है। शूटिंग भी प्रभावित हुई है।

बॉलिवुड के कई स्टार्स ने अपनी विजिट कैंसल की हैं। वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘ ‘राधे: योर मोस्ट वानटेड भाई’ का एक शेड्यूल थाईलैंड में शूट होना था। हालांकि, अब ऐसी खबर आ रही है कि कोरोना वायरस के कारण थाईलैंड का शेड्यूल कैंसल कर दिया गया है।

मुंबई में होगी शूटिंगसलमान खान और फिल्म की टीम ने विदेश में शूट करने का कोई रिस्क नहीं लिया और थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा और टीम मुंबई में फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगे।

सलमान ने कोरोना को लेकर लिखी यह बात
बताते चलें कि इससे पहले सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘नमस्कार… हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो…’। बता दें कि अनुपम खेर भी कोरोना वायरस से बचने की सलाह देते हुए कह चुके हैं कि हमें भारतीय सभ्यता के अनुसार नमस्ते करना चाहिए।

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या अब 30 हो गई है. आज उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद शहर में एक व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया. इससे पहले बीते रोज़ पेटीएम के एक कर्मचारी का टेस्ट भी पॉज़िटिव आया था. 30 संक्रमित लोगों में से 16 इटली के नागरिक हैं, जोकि भारत घूमने आए हुए थे. सभी संक्रमित लोगों का इलाज किया जा रहा है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: