लॉकडाउन के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज होगी बॉलीवुड की ये बड़ी मूवी

ghooketu relese date

कोरोनावायरस के बढ़ते सक्रमण के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन का बेहद बुरा असर फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर पड़ रहा है। बता दें, लॉकडाउ के कारण ना तो किसी फिल्‍म की शूटिंग हो रही है और ना ही देश के कोई सिनेमाघर खुले हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी-छोटी तमाम फिल्मों को लेकर अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज किये जाने की अटकलें लग रहीं हैं। ऐसे में अब एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu) की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu) अब बड़े पर्दे पर नहीं बल्‍कि सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज की जाएगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की की यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 22 मई को जी5 (Zee5) पर स्ट्रीम होगी। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसे गैर-अनुभवी फिल्म लेखक के तौर पर दिखाई देंगे, जो अपने आसपास होने वाली घटनाओं से प्रेरणा लेकर अच्छी कहानियां लिखने की कोशिश करता है और एक दिन बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने का ख्वाब देखता है।

पुष्पेंद्र नाथ मिश्र के निर्देशन में बनी इस फिल्म ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu)में फिल्मकार और एक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक पुलिस अफसर के अहम रोल में दिखाई देंगे। ‘घूमकेतू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), अनुराग कश्यप के अलावा ईला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: