दिल्ली ऐसा किसी ने मेरा तोड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और अन्य 9 लोगों पर 2016 के एक मामले में राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी है, जिसके बाद दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लगातार विरोधियों के निशाने पर हैं, सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर लगातार बयानबाजी जारी है, बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी सीएम केजरीवाल के यू टर्न पर पर ट्वीट किया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर से ‘अमूल’ का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने यह लिखा अरविंद केजरीवाल को टैग कर रहा हूं क्योंकि उनके यू-टर्न ने मेरा दिल तोड़ दिया है.” ‘अमूल’ के इस पोस्टर में लिखा था, “दिल्ली ऐसा किसी ने मेरा तोड़ा” हंसल मेहता के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमूल का यह विज्ञापन असल में दिल्ली हिंसा को लेकर एक तंज था.

कन्हैया कुमार ने केजरवाल सरकार को कहा-Thank You आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की ओर से देशद्रोह केस को दी गई स्वीकृति देने के बाद कन्हैया कुमार ने केजरवाल सरकार का धन्यवाद किया था, उन्होंने इस ट्वीट में सेडिशन कानून के दुरूपयोग का मामला उठाते हुए बीजेपी पर हमला भी बोला था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: