एमसीयू के विज्ञापन एवं जनसंपर्क विभाग में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित

mcu admission

ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन, अंतिम तिथि 31 जुलाई भोपाल. माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के विज्ञापन एवं जनसंपर्क विभाग में एमए(एपीआर) और एमएससी (फिल्म प्रोडक्शन) पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

विभाग प्रमुख डॉ पवित्र श्रीवास्तव ने बताया कि विज्ञापन एवं जनसंपर्क और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर है। यहां प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों की रचनात्मता को और निखारने के लिए विभाग वर्षों से काम करता आ रहा है। विज्ञापन और पीआर के क्षेत्र में यहां के कई पूर्व छात्र इंडस्ट्री में उच्च पदों कर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। जिनके अनुभव भी यहां प्रवेश लेने वाले छात्रों को समय-समय पर मिलते रहते हैं।

विभाग के एमए(एपीआर) पाठ्यक्रम में 30 और एमएससी (फिल्म निर्माण) में 30 सीटें के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन विश्वविद्यालय की वेबसाइट से ऑनलाइन किए जा सकते हैं। इसकी अंतिम तिथि 31 जुलाई है। यहां प्रवेश लेने के लिए किसी भी कोर्स में मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होना आवश्यक है। प्रवेश संबंधी अन्य जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट http://www.mcu.ac.in/ पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: