अमर सिंह ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, बोले- बच्चन परिवार के खिलाफ की गयी अपनी तमाम टिप्पणियों के लिए माफी मांगता हूं.

अमर अमिताभ की दोस्ती

नयी दिल्ली:  पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है. इलाज के लिए अमर सिंह सिंगापुर के एक अस्पताल मेें भर्ती है वंही से अमर सिंह ने एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इस मौके पर अमिताभ बच्चन का संदेश मिला. उन्होंने लिखा कि, अमिताभ बीते दस साल से उनके पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते रहे हैं.

अमर सिंह ने आगे लिखा कि जिंदगी के इस पड़ाव पर मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं. उन्होेंने कहा कि, मैंने बच्चन परिवार के खिलाफ कई बार अनुचित टिप्पणियां की हैं, इसका मुझे खेद है. उन्होंने कहा कि मैं बीते दिनों में बच्चन परिवार के खिलाफ की गयी अपनी तमाम टिप्पणियों के लिए माफी मांगता हूं ईश्वर सबको आशीर्वाद दे.

अमिताभ बच्चन और अमर सिंह की दोस्ती काफी गहरी थी। हालांकि निजी कारण की वजह से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आठ साल पहले आ गई थी। इसके बाद दोनों कभी भी एक साथ नजर नहीं आए। दोनों की दोस्ती में दरार आने के बाद बिग बी ने तो कभी भी अमर सिंह के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन अमर सिंह लगातार बच्चन परिवार पर कटाक्ष करते रहे। जानिए अमर सिंह ने के वो चार बयान जिसमें उन्होंने बच्चन परिवार पर तीखी टिप्पणी की थी। 

फेसबुक पर अमर सिंह ने कहा था- ‘आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपनी पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें। आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में जो परिदृश्य उन्होंने किए हैं वो न करें। आप क्यों नहीं सलाह देतीं कि वो लो शुरू हो गई अब प्यार की दांस्ता अब न करें।’ 

अमर सिंह ने अभिषेक बच्चन पर भी टिप्पणी की थी। अमर सिंह ने कहा था- ‘आप अपने बेटे अभिषेक को क्यों नहीं कि वो ऐसा दृश्य न करें धूम में जिसमें नायिका लगभग नग्न हो जाती है। उन दृश्यों को देखकर युवा मानस पटल पर क्या अच्छा प्रभाव पड़ेगा, बड़ी अच्छी संस्कृति पड़ेगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: