सुशांत के बाद बिहार का ये लाल जाएगा बॉलीवुड में

sushant singh rajput

बिहार के पूर्व सांसद और प्रसिद्ध साहित्यकार आनंद मोहन के छोटे पुत्र अंशुमन मोहन जल्द ही अपनी पढाई ख़त्म करके बॉलीवुड में आ सकते हैं. अभी अंशुमन मोहन विदेश में अपनी मास्टर डिग्री की पढाई कर रहें है लेकिन पढाई ख़त्म होते ही वह बॉलीवुड मैं अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. यूँ तो अंशुमन मोहन का परिवार राजनीति में है लेकिन अंशुमन मोहन ने हाल में ही बॉलीवुड में जाने को लेकर दिलचस्पी दिखाई है. livehunt से बात चित के दौरान अंशुमन मोहन ने यह बताया जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम समय फिल्म जगत में बिहार का नाम रौशन किया है वह किसी से छुपा नहीं है,और वह चाहेंगे जो काम सुशांत सिंह राजपूत अधूरा छोर कर आए हैं वह उसे पूरा करे.

अंशुमन मोहन जो फुटबॉल में नैशनल लेवल पर खेल चुके हैं,और पिस्टल शूटिंग में भी वह गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनि हैं अंशुमन मोहन.बिहार में भी अंशुमन मोहन के लाखों समर्थक है और ये समर्थक पिछले कुछ समय से बिहार में सलमाम खान,करण जौहर के खिलाफ जगह जगह पर प्रदर्शन कर रहें है.अंशुमन मोहन ने भी यह कह दिया बॉलीवुड में जो माफिया राज है उसको ख़त्म करने के लिए मैं खुद बॉलीवुड में जाऊंगा जिस प्रकार नाला को साफ़ करने के लिए नाले के अंदर जाना पड़ता है उसी प्रकार बॉलीवुड में जो माफिया राज है उसको ख़त्म करने के लिए बॉलीवुड में जाना होगा तभी जाके वहां की गंदगी को साफ़ किया जा सकता है और सुशांत सिंह राजपूत ने जो काम अधूरे छोड़ आए हैं उनको मैं पूरा करूँगा।

बिहार के युवा वर्ग अंशुमन मोहन में आनंद मोहन को देखते हैं और वह इसी इंतजार में है कब अंशुमन मोहन अपनी सक्रीय राजनीति को शुरू करते हैं.अंशुमन मोहन ने शिव सेना पर भी यह आरोप लगाया है जिस प्रकार शिव सेना हमेशा से बिहारियों के लिए जो रवैया बना रखा है उसमें बदलाव की जरुरत है अगर यह बदलाव नहीं आया तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की किसी भी मूवी को बिहार के किसी भी सिनेमा हॉल में प्रदर्शित नहीं होने देंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: