प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी करके प्रधानमंत्री बनाना चाहते है अफरीदी

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय खिलाडी युवराज सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए रविवार को कड़ी आलोचना की।

अफरीदी सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए दिख रहे हैं। गंभीर ने हर बार की तरह अफरीदी को लताड़ा जो पहले भी कई बार भारत के खिलाफ बयान दे चुके हैं।

इस पर गंभीर ने अफरीदी को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया- पाकिस्तान के पास सेना के सात लाख जवान हैं जिन्हें 20 करोड़ लोगों का समर्थन है, यह कहना है शाहिद अफरीदी का। फिर भी 70 साल से कश्मीर की भीख मांग रहे हैं।
उन्होंने लिखा कि अफरीदी, इमरान (खान) और (कमर जावेद) बाजवा जैसे जोकर ही पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिये भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगल सकते हैं लेकिन आखिर तक उन्हें कश्मीर नहीं मिलेगा, याद है न बांग्लादेश?

गंभीर और अफरीदी के बीच क्रिकेट खेलने के दिनों से ही कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है। दोनों कई बार मैदान में एक दूसरे से भिड़ चुके हैं। 2007 में पाकिस्तान के भारत के दौरे के दौरान गुवाहाटी में वन-डे मैच के दौरान दोनों के बीच शाब्दिक जंग छिड़ गई थी। पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने अपनी आत्मकथा ‘द गेमचेंजर’ में भी गंभीर के मैदानी रवैए के बारे में लिखा था।

हरभजन बोले- कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता : भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने रविवार को कहा कि अब वे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब से शाहिद ने कश्मीर के बारे में ट्वीट किया है उसके बाद से उनसे कोई रिश्ता नहीं रह गया। एक चैनल पर बात करते हुए हरभजन ने कहा कि हमारे देश के बारे में प्रधानमंत्री को लेकर जो कुछ भी उन्होंने विचार जाहिर किए। यह किसी भी तरह से स्वीकार करने योग्य बात नहीं है।

yuvi angry

युवराज ने भी जताई नाराजगी : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराजसिंह ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान पर नाराजगी जाहिर की है। युवी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पाक क्रिकेटर के बयान पर निराशा जताई और कहा कि वो ऐसे शब्दों को कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: